Emind se Balance lene ke liye amount transfer karne ke baad bank amount request form kaise fill-up kare???
Dear friend, Main apko bata du ki jab aap Emind company se balance lene ke liye Emind company ke bank account me amount transfer karte hai to uske baad apko company ko suchit karna parta hai ki aapne company me balance ke liye amount transfer kiya hai.Emind company ko suchit karne ke liye apko bank amount request form fill-up karna parta hai.Bank amount request ka option apko Transaction menu ke ander milta hai.Maine diye gaye picture me bataya hai ki aap kaise apne emind control panel se Bank amount request form fill-up kar sakte hai.Picture ko check kijiye.
Emind company hame membership certificate bhi issue karta hai-see my membershi certificate
Dosto Emind company hame membeship certificate issue karta hai.Join hone ke baad apke saare document verify karne ke baad Emind company hame membership certificate issue karta hai.Yaad rakhiye agar koi company apko membership certificate issue kar rahi hao to wo ek genuine company hoti hai jo government se registered hoti hai jiske uper aap biswas kar sakte hai.Emind company apko Identity card bhi issue karta hai - See my identity card
Dosto main apko batana chahta hu ki Emind company apko identity card bhi issue karta hai.Aap easily isko print karke apne pass rakh sakte ho aur dusro ko bhi dikha sakte ho.Emind company indian government se registered hai.Aap yaha image me mera identity card dekh sakte ho.Emind company apko identity card issue karti hai iske dwara aap samajh sakte ho ki yeh kitni respected company hai.Emind company apke saare document verify karne ke baad apko identity card issue kar deti hai.Jab aap apna emind identity card logo ko dikhaate hai to log apse impress ho jaate hai aur jald hi apko join karte hai.Emind ke profile section me jakar aap apne identity card ko search kar sakte hai aur print kar sakte hai.
ALL EMIND MEMBERS - Revision in paying Recharge Commission/Discounts: Source Emind news
"As some of the Mobile/DTH Operators has revised their margins with effect from 1st April 2015, we are constrained/forced to revise our Commission/Discounts paying structure on Recharge service of EMIND with effect from Sunday 01.04.2015, and the New flexi structure will be as follows: For Mobile operators: Aircel-2.5%, Airtel-0%, BSNL-2%, Docomo-2%, Idea-1.5%, Loop-3%, MTNL-3.75%, MTS-3%, Reliance-2.5%, S-Tel-2%, Tata Indicom-2%, Tata Walky-2%, Uninor-3%, Videocon Mobile-2.5%, Virgin-2%, Vodafone-1.5%. And for DTH operators: Airtel DTH-2%, Dish TV-2%, Big TV-2.5%, Sun Direct-2.5%, Tata Sky-2.5%, Videocon D2H-2.5%."----- ADMIN.
Emind me mere latest downlines ke sankhya 1059 pahuch gayi hai.
Mere pyare dosto, Abhi presently 14 October tak mere downlines ke sankhya Emind me 1059 hai.Aap sabhi logo ne mujhe bahut pyar diya hai.Apke iss pyar ke liye bahut bahut dhanyawaad.Future me bhi apke issi pyar ke jarurat mujhe hamesha rahegi.Emind ko log bahut pasand kar rahe hai.Mere sath emind me jo log kaam kar rahe hai wo kaphi accha income generate kar rahe hai.Emind ek bahut acchi company hai.Isko aap miss naa kare.Mujhe Emind ne 1520 rs ka payment aaj kiya hai - income proof
Mere pyare dosto, aaj mujhe Emind ne mere bank me 1520 rs ka payment kiya hai.Emind apke bank account me online transfer se payment kar deta hai.Maine yaha image proof bhi uplaod kiya hai.kindly check it.Maine kuch dino pehle Widrawal request placed kiya tha aur mujhe Emind ke dwara 13 September ko payment kar diya gaya hai.
Income through mobile phone
Apne
mobile ke dwara paisa kamaane ka anokha avasar.Emind company 2009 se market me
run kar rahe hai aur main khud 2011 se iss company me join hu.Mere sath hazaaro
member work kar rahe hai yaha
aur ek
accha income bhi kar rahe hai.Emind ka customer support kaphi accha hai.
Site visitors aur mere bich hua chat message.please read apke bahut saare questions yaha solve ho jayege.
| ABHISHEK ANAND: ke sath sath extra income karna chahte hai internet ke madhyam se.agar aap interested hai to visit kare www.vic2earn.blogspot.com |
7 Mar 14, 08:11 AM
ABHISHEK ANAND: Bhaskar - Dear yeh keval part time me income karne waalo ke liye hai.Main koi job provide nahi karta hu.Agar aap extra income krna chahte hai to yeh sahi place hai.Aaaj ke time me bahut saare log job |
7 Mar 14, 08:10 AM
ABHISHEK ANAND: Deep mishra - aap sabse pehle mere website www.vic2earn.blogspot.com ko visit kare.Waha per instruction read kare.Agar koi doubt ho to question kare ya diye gaye samay per mujhe call bhi kar sakte hai |
7 Mar 14, 08:09 AM
|
Income plan of Emind
| As you know that time is your only investment in your EMIND business. By purchasing all your needs of Mobile & DTH usage, you can save some nice pocket money. But a serious income can only come through spending your time about Sponsoring. Sponsoring is simply inviting other people to do what you did already. By sponsoring you leverage your time by bringing other people into EMIND business with you as a sponsor. These new Members / Dealers are trained by you, and this act of your’s will make you to earn additional unlimited potential income from EMIND paid over to you accordingly to the Recognition and Stages stated below. Product wise Commissions for the line of Sponsors upto 100 levels according to the Star Status of Sponsor in line will be distributed. And this Star Status of a Member at EMIND will be considered according to the direct Members he introduced, 1 Sponsor - 1 Star, 2 Sponsors - 2 Star, 3 Sponsors - 3 Star, 4 Sponsors - 4 Star and 5 Sponsors - 5 Star and so on... 1 Star Member will get Joining commission only from his 5 down-line levels, 2 Star Member will get Joining commission only from his 10 down-line levels, 3 Star Member will get Joining commission only from his 15 down-line levels, 4 Star Member will get Joining commission only from his 20 down-line levels, and 5 Star Member will get Joining commission from his 25 down-line levels and so on according to his/her Staring Status upto 100 down-line levels. |
Emind me Mobile se recharge karne ke liye Sms format
Old Procedure: type rech*Service Provide*Circletyp*Amount to Recharge*Mobile Number to Recharge* - and send it to Gateway number. NOTE: EMIND is not responsible for the SMS cost implemented by their Service Providers for the SMS sent to EMIND Gateway Numbers for Easy recharge or other Purposes. |
How to income by your mobile or cell phone
Dear friends, Agar aap apne mobile ya cell phone ke dwara income karna chahte hai to aap bilcul sahi place per aa gaye hai kyuki mere iss blog me apko bahut acche tarike se bataya gaya hai ki aap kaise apne mobile ya cell phone se income kar sakte hai.Actually aap jante hai ki mobile present time me apporx sabhi logo ke hands me pahuch chuka hai.Shayad hi koi aisa person hai jo mobile phone ya cell phone use nahi karta hai.Haan poor logo ki baat alag hai.Unlogo ke pass to fooding ke liye paisa nahi hota to mobile phone kaise use karege.Lekin generally sabhi logo ke pass mobile ya cell phone aa chuka hai.Maine to aisa bhi dekha hai ki sabji bechne waale log bhi bahut acche se mobile use karte hai.Maine Jo bhi part time work karta hu ya provide karta hu wo keval ek place per listed hai.
Dear friends, Main jo bhi part time work karta hu ya phir provide karta hu wo keval ek place per main listing kar ke rakhta hu taaki apko search karne me koi dikkat naa aaye.Wo place hai mere blog website www.vic2earn.blogspot.com . Diye gaye blog per aap jakar mere dwara provide kiye jaane waale part time income opportunity ke baare me jaan sakte hai.Presently jo bhi acche aur genuine part time work hai wo apko mere blog www.vic2earn.blogspot.com per mil jayege. Agar aap chahte hai ki mere sath work kare to sabse pehle mere diye gaye blog per jaaye aur apne liye ek acche part time work waha se choose kar le.
Mere Birth Day ke awsar per sabhi logo ko Emind ke joining me 100 rs ka discount mere taraf se.
Dear friends, Aaaj mera birth day aur main sabhi logo ko apne taraf se ek offer dena chahta hu.Yeh offer yeh hai ki sabhi logo ko jo ki Emind me join hona chahte hai unko mere taraf se aaj 100 Rs ka discount diya jayega.Yeh offer keval 2 din ke liye hai.Emind joining fee - 300 rs
discount from me - 100 rs
Apko keval emind me joining ke liye 200 rs pay karna hoga aur sath hi apko emind company ke taraf se 50 rs ka balance bhi diya jayega.
Message Forum Discussion Me and my friends
31 Jan 14, 07:04 PM
ABHISHEK ANAND: monika - please sabse pehle visit kare www.vic2earn.blogspot.com mere contact details jaan ne ke lye always visit kare www.dig2contact.blogspot.com |
31 Jan 14, 12:27 PM
monika sharma: me janna chahti hu kese me registeration kr skti hu...pls call me or send me your details |
31 Jan 14, 11:55 AM
ABHISHEK ANAND: dipak - please contact number post naa kare.Keval genuine question post kare. |
31 Jan 14, 10:37 AM
dipak andhare: 9623133024 |
30 Jan 14, 10:15 AM
ABHISHEK ANAND: Renu - for online income visit www.vic2earn.blogspot.com |
Subscribe to:
Posts (Atom)





